Take a fresh look at your lifestyle.

Bikaner। थानागाजी अलवर की घटना को लेकर आक्रोशित बीकानेर के युवा

थानागाजी अलवर की घटना को लेकर जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया गया

बीकानेर।आज बीकानेर में थानागाजी अलवर में सामूहिक बलात्कार की घटना को लेकर लेफ्ट डेमोक्रेटिक फ्रंट और सामाजिक संगठनों ने मिलकर  जिला कलेक्ट्रेट पर  प्रदर्शन किया व माननीय मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा.

एडवोकेट बजरंग छिंपा ने  कहा कि  थानागाजी अलवर मैं महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की यह घटना राजस्थान के लिए बेहद दर्दनाक है, यह घटना पूरे प्रदेश में मानव जाति के लिए दुर्भाग्यपूर्वक है.पति के साथ मारपीट कर पति के सामने ही उसका सामूहिक बलात्कार कर पीड़िता का अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने वाले दोषियों को तुरंत गिरफ्तार किया जाए व पीड़िता को आर्थिक मुआवजा दिया जाये।

छात्र नेता अनिल बारूपाल ने बताया कि थानागाजी अलवर की घटना मानवता को शर्मसार करने वाली बहुत ही दुखद घटना है ऐसे दोषी लोगों को गिरफ्तार करके सख्त से सख्त कानूनी कार्यवाही की जाए ताकि भविष्य में अपराध की पुनरावृति न हो .समय रहते दोषियों पर कार्यवाही नहीं की गई तो उग्र प्रदर्शन किया जाएगा।

प्रदर्शन में ;-सुरेंद्र बेनीवाल, प्रफूल हाटीला, शिव लाल जाट, पुनीत, सुरेश कांटिया,  कुंदन ,सोनू देपन,राजन प्रकाश, मनोज, रमजान अली, दिनेश बीरट, गेनाराम, दिनेश मेघवाल, अनिल, अशोक फुलवारिया, शांति प्रकाश बिश्नोई सहित काफी संख्या में युवा शामिल थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.