Take a fresh look at your lifestyle.

साउथ अफ्रीका वर्ल्डकप टीम का ऐलान , अमला-स्टेन होंगे शामिल

दक्षिण अफ्रीका ने 2019 विश्व कप को टूर्नामेंट के खिलाफ 30 मई को लंदन के ओवल में आयोजित

दक्षिण अफ्रीका I दक्षिण अफ्रीका ने अनुभवी हाशिम अमला पर अपना विश्वास बनाए रखा और आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2019 के लिए उन्हें 15-सदस्यीय टीम में नामित किया। अमला एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में दक्षिण अफ्रीका के लिए एक कुशल दिग्गज खिलाड़ी रहे हैं, जिसमें औसतन 50 के नीचे औसतन 8000 रन हैं। हालांकि, उन्होंने अव्यवस्था से ग्रस्त अपने करियर के अंतिम वर्ष के साथ, हाल ही में फॉर्म के लिए संघर्ष किया है। लेकिन आमला का अनुभव और वंशावली आखिरकार चयनकर्ताओं पर जीत गया।

अमला को शामिल करने का मतलब था कि होनहार रीजा हेंड्रिक के लिए कोई जगह नहीं थी। 29 वर्षीय ने डेब्यू पर शतक के साथ अपने एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय करियर की शुरुआत करने के बाद एक संभावित प्रतिस्थापन के रूप में खुद को स्थापित किया था। हालाँकि, उन्हें तब फॉर्म में गिरावट का सामना करना पड़ा, और वर्तमान में 18 एकदिवसीय मैचों के बाद उनका औसत 26 से अधिक था।

कैगिसो रबाडा, एंडिले फेहलुकवेओ, लुंगी एनगिडी, डेल स्टेन, एनिच नॉर्टजे और ड्वाइन प्रीटोरियस को शामिल करने के साथ कैप्टन फाफ डु प्लेसिस के पास भी चुनने के लिए बहुत सारे विकल्प होंगे। नटजे ने पिछले साल मिजंसी सुपर लीग में 150 kph की गति से ऊपर की ओर हिट किया और बाद में श्रीलंका श्रृंखला में प्रभावित हुआ, जहां उन्होंने स्टेन के लिए अपनी शुरुआत की।

उन्होंने 2019 इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान एक चोट को उठाया था, जैसा कि नगिडी ने किया था, लेकिन दोनों खिलाड़ी ठीक होने की राह पर हैं। जेपी डुमिनी, जो कंधे की सर्जरी से उबर रहे हैं, को भी चुना गया है।

दक्षिण अफ्रीका ने 2019 विश्व कप को टूर्नामेंट के खिलाफ 30 मई को लंदन के ओवल में आयोजित किया।

दक्षिण अफ्रीका टीम: फाफ डु प्लेसिस (सी), एडेन मार्कराम, क्विंटन डी कॉक (डब्ल्यूके), हाशिम अमला, रासी वान डेर डूसन, डेविड मिलर, एंडिले फेहलुकवे, जेपी डुमिनी, ड्वाइन प्रिटोरियस, डेल स्टेन, कैगिसो रबाडा, लुंगी नदिगी, एनरिच नॉर्टजे, इमरान ताहिर, तबरेज़ शम्सी I

Leave A Reply

Your email address will not be published.