Take a fresh look at your lifestyle.

MP।अस्पताल का नाम बाबा साहब अंबेडकर के नाम हो,अनशन में पहुंचे भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद_ SS NEWS

सत्य संग्राम। मध्य प्रदेश के आगर मालवा में अस्पताल का नाम डॉ भीमराव आंबेडकर के नाम पर करने के लिए पिछले एक हफ्ते से जारी आमरण अनशन में शामिल होने के लिए भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर रावण भी पहुंचे. आमरण अनशन पर पहुंचने से पहले जगह-जगह भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं द्वारा माला पहनाकर चंद्रशेखर आजाद का ढोल नगाड़ों के साथ जोरदार स्वागत किया गया एवं फूलों की बरसात की गई.

भीम आर्मी के चीफ  ने नामकरण में ढिलाई बरतने पर राज्य सरकार को आड़े हाथों लिया और सरकार पर जमकर साधा निशाना.

आगर में बने नए जिला अस्पताल का नाम डॉ. अंबेडकर के नाम पर रखने की घोषणा अस्पताल के शुभारंभ के दौरान खुद स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट और प्रभारी मंत्री जयवर्द्धन सिंह ने की थी. इसके बाद अस्पताल का नामकरण नहीं हो पाया है. वहीं इसी बीच दूसरे संगठनों ने अस्पताल के नाम के लिए कई महापुरुषों के नाम पर रखने के लिए ज्ञापन दिए हैं.

आमरण अनशन में शामिल हुए भीम आर्मी चीफ
इसी तरह भीम आर्मी ने अस्पताल का नाम अंबेडकर के नाम पर रखने के लिए आमरण अनशन शुरू कर दिया. भीम आर्मी आमरण अनशन में शामिल होने भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर रावण आगर पहुंचे. जहां उन्होंने कहा कि जब राज्य सरकार के मंत्रियों ने अस्पताल के नाम को लेकर घोषणा कर दी है, तो इसमें देरी क्यों हो रही है. यह लोगों की भावना से जुड़ा मामला है. वहीं उन्होंने प्रशासन को अस्पताल का नाम डॉ अम्बेडकर के नाम पर रखने के लिए 27 जुलाई तक का समय दिया है. साथ ही मांगें पूरी नहीं होने पर जिला बंद की चेतावनी भी दी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.