Take a fresh look at your lifestyle.

बीकानेर। बेनीवाल ने कहा,अर्जुन मेघवाल एक साफ छवि के नेता …।

बीकानेर लोकसभा प्रत्याशी अर्जुन मेघवाल के समर्थन में पांचू में की जनसभा....

सत्य संग्राम। बीकानेर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवाल के समर्थन में गुरुवार को एनडीए के नागौर लोकसभा सीट से प्रत्याशी और खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल ने जनसभा को संबोधित किया। उन्होने कहा कि वो हमारे यहां नागौर में भी डीवाईएसपी रहा था, लोगों से पैसे लेकर काम करता था। ऐसे आदमी को कभी वोट मत देना नहीं तो बाद में पश्चाताप करना पड़ेगा। कांग्रेस के नेता सहानुभूति बटोरने की भी बात करेंगे लेकिन वो खुद चुनाव नहीं लड़ रहे हैं। वो सहानुभूति एक भ्रष्ट आदमी के खाते में जाएगी, आपको वोट देते समय इस बात का ध्यान रखना है। आप अर्जुनराम को वोट करेंगे तो आपका वोट मोदी को जाएगा। दूसरी ओर राहुल गांधी है जिनके पास दिमाग नहीं है। ऐसे लोग देश को गर्त में ले जाने का काम करेंगे।

हनुमान बेनीवाल ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवालज शुरु से ईमानदार व्यक्ति रहे हैं। कलेक्टर रहते हुए जिले के अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति के लिए काम किए। ये आम आदमी के साथ हमेशा खड़े रहते थे,

बेनीवाल ने कहा कि राजस्थान में इस बार भी बीजेपी का मिशन 25 पूरा होगा। 24 सीटों पर कमल खिलेगा और एक सीट पर टायर जीतेगा। नोखा की पानी समस्या को जल्द ही दूर कर दिया जाएगा।

भाजपा प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवाल ने कहा कि कल बड़ी ख़बर संयुक्त राष्ट्र संघ से आई है। मसूद अज़हर अंतर्राष्ट्रीय आतंकी घोषित हुआ। यह कोई छोटा काम नहीं है। ये देश के लिए बड़ा काम था। चीन जैसी महाशक्ति को भी कूटनीतिक तरीके से समझाइश करके संयुक्त राष्ट्र की सुरक्षा परिषद् में आतंकी घोषित करवा दिया। इसका मतलब मोदी है तो मुमकिन है। मोदी के नेतृत्व में पांच साल में घर-घर, ढ़ाणी-ढ़ाणी बिजली पहुुंच गई है। एक-एक गांव में 300-400 से ज्यादा मकान प्रधानमंत्री आवास योजना में बने हैं। हर रसोई तक मुफ्त में गैस कनेक्शन पहुंच गया है। अब पेंशन सीधे खातों में पहुंचती है। यह सब मोदी की नीतियों से संभव हो पाया है। उन्होंने कहा कि ये 17वीं लोकसभा के चुनाव से यह तय होगा देश का अगला प्रधानमंत्री कौन? इसलिए मैं आपसे निवेदन करता हूं 3 मई को 3.30 बजे सार्दुल क्लब मैदान में पहुंच जाए, मोदी 4 बजे यहां पधारेंगे। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि 6 मई को कमल के निशान पर बटन दबाकर भाजपा को विजयी बनाए और मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाए।

इस मौके पर भाजपा स्टार प्रचारक कालूलाल गुर्जर, नोखा विधायक बिहारी लाल विश्नोई, प्रधान कन्हैया लाल, असम विधायक अशोक सिंघी, अनूप सिंह, पांचू मंडल अध्यक्ष डूंगरराम सिंवर, जांगलू मंडल अध्यक्ष भीखाराम मेघवाल, आशकरण भट्टड, जगदीश भार्गव, नरेन्द्र चौहान, हेतराम विश्नोई, भंवरलाल नैण, जेठू सिंह राजपुरोहित, बनवारी लाल विश्नोई, रामदयाल मेघवाल समेत कई भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ता और बड़ी संख्या में नागरिक उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.