Take a fresh look at your lifestyle.

बीकानेर।पूर्व विधानसभा यूवा कांग्रेस “कार्यकर्ता सम्मेलन”, कई बड़े चेहरे दिखे सम्मेलन में मौजूद

बीकानेर पूर्व विधानसभा के पदाधिकारियों द्वारा "युवा कार्यकर्ता सम्मेलन" आयोजित किया गया

सत्य संग्राम। शनिवार को बीकानेर पूर्व विधानसभा क्षेत्र द्वारा रविंद्र रंगमंच में  युवा कार्यकर्ता सम्मेलन बुलाया गया, जिसमें कांग्रेस पार्टी के कई बड़े दिग्गज नेता मौजूद थे ।
कांग्रेस पार्टी के पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी ने बीकानेर लोकसभा प्रत्याशी मदन गोपाल मेघवाल के साथ मजबूती से लगने का जिक्र किया.ओर कहा ऐसा ना हो,जब मैं 2004 में लोकसभा का चुनाव लड़ा तो साधन तो मेरे थे और वोट भाजपा को जा रहे थे.एनएसयूआई जिलाध्यक्ष रामनिवास कुकणा की प्रशंसा भी की.उन्होंने कहा की ऐसे यूथ की हमें बहुत जरूरत है, ऐसे युवाओं को बूथ स्तर पर कार्यकर्ता सम्मेलन करके कांग्रेस पार्टी को मजबूत करना चाहिए.
बीकानेर लोकसभा प्रत्याशी मदन गोपाल मेघवाल ने कार्यकर्ता सम्मेलन में उपस्थित तमाम युवाओं के जोश व उत्साह को देखकर अपनी मजबूती के साथ बात रखी. और उन्होंने कहा कि वर्तमान सांसद द्वारा 10 साल के कार्यकाल में बेरोजगार, किसान,युवाओं के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाए गए ।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए ऊर्जा मंत्री बीडी कल्ला ने नरेंद्र मोदी पर प्रहार किया बीडी कल्ला ने कहा कि अगर नरेंद्र मोदी अमित शाह मुझे हिंदू शब्द का अर्थ बता दे तो मैं राजनीति करना छोड़ दूंगा. कल्ला ने यह विश्वास दिलाया की बीकानेर के हित के लिए मैं अपनी और से विकास की गति में हर संभव प्रयास करूंगा .
कार्यक्रम में पूर्व संसदीय सचिव कन्हैयालाल झंवर, आजम अली कायमखानी, हेमंतसिंह यादव, बिसनाराम सियाग,शब्बीर अहमद अब्दुल रहमान लोदरा ,हजारी प्रसाद देवड़ा आन्नदसिंह सोढा,एनएसयूआई जिलाध्यक्ष रामनिवास कुकणा,अशोका कड़ेला, सुरेंद्र चौहान, राजन प्रकाश जनागल, प्रफुल्ल हटीला, अरविंद बारूपाल सहित काफी संख्या में लोग “युवा कार्यकर्ता सम्मेलन” में मौजूद थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.