Take a fresh look at your lifestyle.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की वाराणसी में वृक्षारोपण अभियान की शुरुआत

उत्‍तरप्रदेश सरकार 22 करोड़ पौधे लगाएगी।

सत्य संग्राम। प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने उत्‍तरप्रदेश के वाराणसी में शनिवार को वृक्षारोपण अभियान का शुभारंभ किया। इस अभियान के तहत राज्‍य सरकार 22 करोड़ पौधे लगाएगी।

न्यू इंडिया के सपने का उल्‍लेख करते हुए प्रधानमत्री ने कहा -दौड़ना ही तो न्‍यूं इंडिया का सरोकार है, तो साथियों बात होगी हौसले की, नई संभावनाओं की, विकास के यज्ञ की, मां भारती की सेवा की और न्‍यू इंडिया के सपने की। ये सपने बहुत हद तक जुड़े हुए हैं, फाइव ट्रिलियन डॉलर इकॉनोमी के लक्ष्‍य से।

दरअसल, वाराणसी में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्‍होंने कहा कि भारत की अर्थव्‍यवस्‍था के 50 खरब डॉलर बनने पर किसी को संदेह नहीं करना चाहिए।

अमित शाह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने हमेशा देश को जोड़ने का काम किया है।
सबका साथ सबका विकास का मंत्र नरेन्‍द्र मोदी जी ने दिया है। हम समाज को तोड़कर समाज को विभाजित कर कर राजनीति करना नहीं चाहते।

गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि हम समाज को जोड़ने वाले हैं। कोई भी जाति का होगा, कोई भी समुदाय का होगा, काई भी धर्म का होगा। इसका विकास करना उसको विकास का फायदा पहुंचाना, इस सरकार का दायित्‍व है। ये मूल मंत्र के आधार पर हम आगे बढ़ रहे हैं।

आपको बता दें कि भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने शनिवार को तेलंगाना में शमसाबाद के पास रंगानायक ताण्‍डा की आदिवासी महिला सोनी नायक को सदस्‍य बनाकर पार्टी सदस्‍यता अभियान का औपचारिक शुभारंभ किया। एक जनसभा में उन्‍होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से सदस्‍यता अभियान के दौरान बीस लाख लोगों को जोड़ने का आह्वान किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.