Take a fresh look at your lifestyle.

प्रदेश स्तरीय बैठक में राज.प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने कहा, नगर निकाय और पंचायत चुनाव में मैदान में आम आदमी पार्टी ठोकेगी ताल…

जयपुर I  लोकसभा चुनाव 2019 में राजस्थान के चुनाव में मैदान में नहीं उतरने वाली आम आदमी पार्टी ने आज यह निर्णय किया है, कि नगर निकाय और पंचायतों के चुनाव में मैदान में उतरेगी.
आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने बताया कि इस बार नगर निकाय और पंचायतों के चुनाव में आम आदमी पार्टी अपने उम्मीदवार उतारेगी. संजय सिंह ने आज जयपुर में आप पार्टी की प्रदेश स्तरीय बैठक को संबोधित किया और संगठन को मजबूती देने पर विचार विमर्श किया. संजय सिंह ने कहा कि राजस्थान में आप पार्टी किसान राजस्थान की स्थापना के लिये यात्रा निकालेगी.

प्रदेश स्तरीय बैठक में आप पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रामपाल शर्मा समेत प्रमुख नेता मौजूद रहे.आप की बैठक मे मंडावा और खींवसर में होने वाले उपचुनावों पर भी बातचीत हुई तय किया गया कि एक कमेटी इस बारे में निर्णय करेगी कि चुनाव लड़ना चाहिये या नहीं. आप से राज्यसभा में सांसद संजय सिंह ने कहा कि भले ही दिल्ली में हम लोकसभा चुनावों में पराजित हो गये लेकिन अगले विधानसभा चुनावों में फिर से केजरीवाल सरकार का निर्माण होगा.

Leave A Reply

Your email address will not be published.