Take a fresh look at your lifestyle.

पति को फंदे पर लटका देख पत्नी ने लगाई कुंड में छलांग…. पढ़ें पूरी खबर

तिजारा मेघवालों की ढाणी में पति ने परेशान होकर की खुदकुशी पत्नी ने पति को देख कर लगाई कुंड में छलांग

बीकानेर।नोखा के रोड़ा गांव में तेजारो की ढाणियों में आपसी कलह से पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली वहीं घटना से भयभीत पत्नी ने पानी के कुंड में छलांग लगा दी।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक टीकूराम पुत्र गोपीराम मेघवाल 35 साल का है, मृतक की पत्नी को परिवार वालों ने कुंड से बाहर निकाला और उसके बाद उससे नोखा अस्पताल भेजा जहाँ से उसे बीकानेर ट्रोमा सेंटर रेफर कर दिया है। मृतक का शव नोखा के बागड़ी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।

इस घटनाक्रम से तेजारा मेघवालों की ढाणी में मातम सा छा गया और इस दौरान कुण्ड में कूदी महिला के ससूराल वालों ने अपनी जान जोखिम में डालकर उसे बाहर निकाला। परन्तु उसकी जान तो बच गई लेकिन सांसें अभी भी अटकी हुई है। सोमवार की देर रात हुई इस घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची नोखा पुलिस ने फंदे पर लटके टिकूराम मेघवाल का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये नोखा राजकीय रेफर अस्पताल पहुंचाया।

मौके पर उपस्थित लोगों ने बताया कि रात को दोनों ढाणी में सो रहे थे। देर रात टिकूराम ने रस्सी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली, उसे फंदे पर लटका देख पत्नी शारदा ने भी अपनी ढाणी के बाहर बने पानी के कुण्ड में छंलाग लगा दी। जिससे मौके पर उसके ही बच्चे ने देख लिया. बच्चा जोर जोर से चिल्लाया तो परिवार के लोग दौड़कर आये. पुलिस ने मृतक टिकूराम मेघवाल के शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.