Take a fresh look at your lifestyle.

दिग्गज की भविष्यवाणी- ये टीम ही जीतेगी 2019 वर्ल्ड कप

पाकिस्तान के एक पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने वर्ल्ड कप 2019 में एक टीम के चैम्पियन बनने की पहले ही भविष्यवाणी कर दी है।

सत्य संग्राम। शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल में शाहिद आफरीदी से वर्ल्ड कप में एक टीम पर दांव लगाने के लिए कहा। शाहिद आफरीदी ने जिस टीम पर दांव लगाया उसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया।

इंग्लैंड में जारी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 ने अपना आधा सफर तय कर लिया है। सभी खिलाड़ी इस वर्ल्ड कप में अपनी तरफ से एक चैम्पियन की भविष्यवाणी कर रहे है। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और स्टार ऑलराउंडर शाहिद आफरीदी है। इस पाकिस्तानी दिग्गज की भविष्यवाणी है कि भारत क्रिकेट टीम 2019 वर्ल्ड कप जीतेगी ।

भारतीय टीम की गेंदबाजी की तारीफ करते हुए शाहिद आफरीदी ने कहा, ‘आप उनके गेंदबाजों को देखो वो किस तरह से गेंदबाजी कर रहे है। कुलदीप और चहल युवा गेंदबाज होने के बाद भी बहुत ही समझदारी से गेंदबाजी कर रहे हैं जो काबिलेतारीफ है।

शोएब अख्तर ने आफरीदी से पूछा कि उनके हिसाब से कौन की टीम वर्ल्ड कप जीतेगी। इस सवाल का जवाब देते हुए शाहिद आफरीदी ने कहा कि ‘अभी तक मैंने जितने मैच देखें उस हिसाब से मुझे तो लगता है कि भारतीय टीम वर्ल्ड कप का खिताब जीतने की प्रबल दावेदार है। पहले उनकी गेंदबाजी कमजोर होती थी।

आफरीदी ने कहा कि ‘बल्लेबाजी तो उनकी हमेशा से ही अच्छी रही है। मुझे लगता है कि भारतीय टीम के साथ इंग्लैंड की टीम भी फाइनल में पहुंच सकती है। सेमीफाइनल तक ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड की टीम भी पहुंच सकती है। तेज गेंदबाजी में भी अब भारतीय टीम अच्छी नजर आ रही है। लेकिन मौजूदा समय में उनकी गेंदबाजी भी बहुत ज्यादा मजबूत नजर आ रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.