Take a fresh look at your lifestyle.

थानागाजी।गुजरात विधायक मेवाणी ने राजस्थान सरकार को लिया आड़े हाथ,मोदी पर कसा तंज

आज थानागाजी अलवर में पीड़िता से मिलने पहुंचे गुजरात विधायक जिग्नेश मेवानी राजस्थान सरकार को लिया आड़े हाथ

सत्य संग्राम।अलवर जिले के थानागाजी में गैंगरैप प्रकरण को लेकर आज गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवानी,पूर्व आईपीएस पंकज चौधरी, रिंकी परिहार, धर्मेद्र कुमार जाटव पीड़िता के गांव जाकर पीड़ित परिवार से मिले.

जिग्नेश मेवानी ने पीड़िता से मिलने के बाद निर्भया कांड का हवाला देते हुए कहा कि जब देश में निर्भया कांड होता है,तो सर्व समाज मैदान में उत्तर आता है, लेकिन दुर्भाग्य हमारे देश का कि एक दलित बेटी के साथ बलात्कार होता है. तो चुप्पी साध लेते हैं. निर्भया के समय पूरे देश में लोग कैंडल जलाकर विरोध प्रदर्शन करते हैं. इसमें भी लोग मानवता न दिखाकर जातिवाद का मुद्दा समझ लेते हैं.

मेवाणी ने कहा कि राजस्थान सरकार के नुमाइंदों द्वारा उनकी लापरवाही को देखते हुए पीड़ित परिवार की शिकायत को पुलिस अधीक्षक द्वारा नजरअंदाज करना, सरासर उन अपराधियों का बचाव करना ही था।

कांग्रेस सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर राजस्थान सरकार द्वारा दोषी पुलिस अधिकारी एसपी को बर्खास्त  नहीं किया गया तो हम राजस्थान की सरकार का भी घेराव करेंगे.मेवानी ने कहा हमारी मांग है.कि एसपी को बर्खास्त किया जाये और अपराधियों को फांसी दी जाए और दोषी पुलिस कर्मियों को बर्खास्त किया जाए.

जिग्नेश मेवानी ने मोदी पर भी कसा तंज
कहा कि यदि बीजेपी हकीकत में चाहती है. कि थानागाजी प्रकरण में पीड़िता को न्याय मिले. तो मैं उनसे कहना चाहता हूं कि बयान बाजी करके राजनीतिक फायदा न ले,यहां आए और उस धरने में अपना समर्थन करें, मैं भी आपके साथ धरने में बैठने के लिए राजस्थान सरकार के खिलाफ न्याय की लड़ाई लड़ने को तैयार हूं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.