Take a fresh look at your lifestyle.

खाजूवाला विधायक गोविंद मेघवाल ने किया बेलासर गांव का दौरा,ओर कहा जुल्म सहन नहीं करेंगे..

खाजूवाला विधायक गोविंद मेघवाल ने बेलासर गांव में सभा को किया संबोधित

बीकानेर।आज खाजूवाला विधायक गोविंदराम मेघवाल ने किया बेलासर गांव का दौरा.आप को बता दें कि बेलासर गाँव मे 16 मई को मेघवाल समाज की बारात खारा गांव से बेलासर आ रही थी तब उसी गांव के असामाजिक तत्वों ने Dj बंद करा दिया और दूल्हे को घोड़ी पर बैठने नही दिया तथा दूल्हे की गाड़ी पर पथराव भी किया जिससे बेलासर गांव में माहौल तनावपूर्ण हो गया, उसी स्थिति को देखते हुए व इस घटना के विरोध में गोविंद मेघवाल ने आज वहां पहूंचकर सभा को सम्बोधित किया.

इस अवसर पर खाजूवाला विधायक गोविंद मेघवाल ने कड़े शब्दों में कहा की हम अत्याचार सहन नहीं करेंगे फिर भी मैं आप लोगों को यह कहना चाहता हूं कि आप लोग अपने आचरण में सुधार कर ले,नहीं तो इतिहास उठाकर देख लो हमारा संघर्ष भी कम नहीं हैं, गोविंद मेघवाल को सुनने के लिए आसपास के गांव से काफी संख्या में लोग पधारे ।

मेघवाल ने सर्व समाज के नेताओं से भी अपील की. आप सब मिलकर इस घटना की भर्त्सना करो ताकि भविष्य में कभी ऐसी घटना की पुनरावृति न हो।

गोविंद मेघवाल ने आगे बोलते हुए कहा कि मेरी सर्व समाज से अपील है,कि भाईचारा बनाए रखें अन्यथा जो कदम कुछ समाजकंटक लोगों ने उठाया है, रिएक्शन देना यह भी जानते हैं,लेकिन हम लोग शांति एवं भाईचारा चाहते हैं. जिससे कि हमारा आपस का व्यवहार शांतिपूर्ण रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.