Take a fresh look at your lifestyle.

करौली। राजस्थान में मानवता हुई फिर शर्मसार, बलात्कार कर हत्या की गई, फिर शव को पेड़ पर लटका दिया…..live

सत्य संग्राम।शुक्रवार को करौली क्षेत्र में मानवता को शर्मसार करने वाली एक और घटना सामने आयी है. जिसमें आरोपियों द्वारा लड़की के साथ बलात्कार करके उसकी हत्या कर दी गई उसके बाद सबको पेड़ पर लटका दिया गया.

आपको बता दें कि राजस्थान में लगातार बलात्कार जैसी घटनाएं बढ़ती जा रही है.सरकार द्वारा इन पर अंकुश लगाने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाए जा रहे हैं. दिनोंदिन अपराधियों का ग्राफ बढ़ता जा रहा है.जिससे राजस्थान की जनता में भयंकर आक्रोश है.

एक पिता ने अपनी पुत्री की हत्या के संबंध में उपखंड अधिकारी सपोटरा करौली के द्वारा जिला पुलिस अधीक्षक व जिला कलेक्टर के नाम से पत्र लिखा पीड़ित पिता ने पत्र में लिखा कि दिनांक 20 जून 2019 की रात्रि करीब 12:00 बजे के आसपास मेरी पुत्री पास ही खेत में शोच के लिए गई थी काफी समय तक वापस नहीं लौटी. तब मैं और मेरी पत्नी उसे ढूंढने के लिए निकले पर उसका कोई पता नहीं चला,नाही कोई सुराग मिला. 21 मई 2019 को गांव के ग्रामीणों से मुझे पता चला कि एक सुरतपुरा तलाई के पास बच्ची की लाश मिली है,जब मैं घटनास्थल पहुंचा उससे पहले पुलिस उसको अस्पताल लेकर पहुंच गई. जब मैंने वहां जाकर शिनाख्त की तो वहां मौजूदा लाश मेरी बची की ही थी,मैंने इस आशय की रिपोर्ट सपोटरा थाने में दर्ज करवा दी है.

मृतक बच्ची के पिता ने प्रशासन से यह मांग की है, कि जब तक हत्यारे गिरफ्तार नहीं हो जाते मैं मेरी बच्ची की लाश को यहां से नहीं लेंगे ना ही पोस्टमार्टम होने देंगे, पुलिस प्रशासन द्वारा 24 घंटे के भीतर अगर आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो मुझे ग्रामीणों के साथ मिलकर आंदोलन करना पड़ेगा जिसकी जिम्मेवारी स्वयं पुलिस प्रशासन की होगी यह बात उन्होंने पत्र में कही।

Leave A Reply

Your email address will not be published.