Take a fresh look at your lifestyle.

कप्‍तान विराट कोहली आईसीसी एकदिवसीय बल्‍लेबाजी रैंकिंग में शीर्ष पर कायम

भारतीय क्रिकेट टीम के रोहित शर्मा विश्‍व कप में पांच शतकों के साथ दूसरे नम्‍बर पर।

सत्य संग्राम। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली आई सी सी की जारी ताजा बल्‍लेबाजी रैंकिंग में पहले स्थान पर बने हुए हैं।

वहीं गेंदबाजी रैंकिंग में विश्‍वकप में 17 विकेट लेने के बाद भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह एकदिवसीय अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट मैच में पहले स्‍थान पर बने हुए हैं।

भारतीय सलामी बल्‍लेबाज रोहित शर्मा विश्‍व कप में पांच शतकों के साथ दूसरे नम्‍बर पर पहुंच गए हैं, जबकि पाकिस्‍तान के बाबर आज़म तीसरे स्‍थान पर हैं।

आपको बता दें कि भारत ने श्रीलंका को 7 विकेट से हराकर अंक तालिका में पहला स्‍थान हासिल किया। ऑस्‍ट्रेलिया दूसरे इंग्‍लैंड तीसरे और न्‍यूजीलैंड अंक तालिका में चौथे स्‍थान पर है। दूसरे सेमीफाइनल में 11 जुलाई को एजबस्‍टन में ऑस्ट्रेलिया का सामना इंग्लैंड से होगा।

बता दें कि आई सी सी विश्‍वकप क्रिकेट के पहले सेमीफाइनल मुकाबले तय ही गये हैं। मंगलवार को पहले सेमीफाइनल में मेनचेस्‍टर के ओल्‍ड ट्रैफर्ड में भारत का मुकाबला न्‍यूजीलैंड से होगा।

वहीं स्पेन ग्रां प्री कुश्ती प्रतियोगिता में भारतीय महिला पहलवानों ने दो स्वर्ण सहित कुल छह पदक जीत लिए हैं।

जबकि कनाडा ओपन सुपर बैडमिंटन टूर्नामेंट के फाइनल में आज परूपल्‍ली कश्‍यप का मुकाबला चीन के ली शी फेंग से होगा।

कल सेमीफाइनल में कश्‍यप ने, चीनी ताइपे के वांग जू वेई को हराया था। एशियाई खेलों की स्वर्ण पदक विजेता विनेश फोगाट और दिव्‍या काकरान ने स्‍वर्ण पदक जीता। सीमा, पूजा ढांडा, मंजू और किरण ने रजत पदक हासिल किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.