Take a fresh look at your lifestyle.

एक्ट्रेस नुसरत जहां का ग्रैंड वेडिंग रिसेप्सन कल, ये होगें शामिल..

टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस (Nusrat Jahan) का ग्रैंड वेडिंग रिसेपेसन कल है।

सत्य संग्राम। टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां का ग्रैंड वेडिंग रिसेप्सन 4 जुलाई को यानी कल है। नुसरत जहां मेहमानों को खुद इंवाइट कर रही हैं।

View this post on Instagram

Towards a happily ever after with @nikhiljain09 ❤️

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

कोलकाता के आईटीसी रॉयल होटल में होने वाले इस रिसेप्शन में फिल्म, राजनीति की बड़ी हस्तियां शिरकत करेंगी। ये गेस्ट लिस्ट नुसरत और उनके पति निखिल जैन ने खुद तैयार की है।

 

खाने के मेन्यू में काफी कुछ होगा। मेन्यू में क्या होगा और डिजर्ट में क्या होगा। यह सब भी खुद नुसरत देख रही हैं। चूंकि निखिल जैन हैं, इसलिए उनके परिवार का ध्यान रखते हुए शाकाहारी खाने पर जोर होगा।

इसके अलावा बंगाली खाने में भी काफी कुछ होगा। बिरयानी होगी। बताया जा रहा है कि नुसरत के रिसेप्शन में इटेलियन, बंगाली, वेजेटेरियन और नॉन वेजेटेरियन डिशेज रखी गई हैं।

नुसरत जहां सांसद चुने जाने के बाद से खबरों में बनी हुई हैं। पहले संसद में वेस्टर्न ड्रेस पहन के आने पर विवाद हुआ। फिर निखिल जैन से शादी और धर्म परिवर्तन पर सवाल उठे। संसद में सिंदूर और मंगलसूत्र पहनकर आने पर हंगामा हुआ। फिर कहा गया कि उनके खिलाफ फतवा जारी हुआ है। पर बाद में यह बात भी गलत साबित हुई।

ये होगें खास मेहमान

नुसरत जहां ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, टीएमसी नेता पार्थ चटर्जी, कोलकाता के मेयर फिरहाद हकीम, अभिषेक बनर्जी को बुलाया है। वहीं बंगाली फिल्म इंडस्ट्री से बंगाली सुपरस्टार प्रसनजीत चटर्जी, देव अधिकारी, अभिनेत्री मुन मुन सेन, स्वस्तिक मुखर्जी, श्रीजीत मुखर्जी, डॉयरेक्टर बिरसा दास गुप्ता और एक्टर जीत समेत कई दिग्गज रिसेप्शन पार्टी में आएंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.