Take a fresh look at your lifestyle.

उदयरामसर में की सभा पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी बोले आशीर्वाद रखना भांजे पर

सभा को संबोधित करते हुए सांसद करण सिंह यादव ने गांव के लोगों से अबकी बार इस छोटे भांजे मदन गोपाल को आशीर्वाद देने का अनुरोध किया..

सत्य संग्राम।बीकानेर लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी मदन गोपाल मेघवाल के समर्थन में ग्राम उदयरामसर में आज जनसभा की गई.

जनसभा को संबोधित करने से पहले उदयरामसर में घोड़े पर लगी उदाराम जी की प्रतिमा पर पूर्व प्रतिपक्ष नेता रामेश्वरलाल डूडी द्वारा माल्यार्पण किया गया और उसके बाद सभा में उपस्थित तमाम मेहमानों का उदयरामसर के पूर्व सरपंच हेमंत सिंह यादव ओर उनकी टीम द्वारा राजस्थानी पगड़ी पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया. जिसमें पूर्व नेता प्रतिपक्ष को अलवर सांसद उदयरामसर के निवासी करण सिंह जी यादव ने साफा पहनाकर स्वागत किया. उनके साथ में उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी, लोकसभा उम्मीदवार मदन गोपाल मेघवाल, बिसनाराम सियाग सहित कई नेता मौजूद थे.

सभा को संबोधित करते हुए लोकसभा सांसद करण सिंह यादव ने कहा कि यह हमारा गांव हमेशा से ही मेरे ऊपर आशीर्वाद रखता आया है और मैं मेरे गांव से इस बार बीकानेर लोकसभा प्रत्याशी मदन गोपाल मेघवाल के लिए भी उसी तरह का आशीर्वाद चाहता हूं. कहा कि मदन गोपाल मेघवाल यह हमारे गांव के लाडले भांजे हैं. उनका सम्मान करना हमारा नैतिक कर्तव्य है .अर्जुन मेघवाल के बारे में कहा कि उनको दो बार मौका दे दिया गया इस बार इस छोटे भांजे को सभी गांव के लोग मिलकर संसद भेजें ।

पूर्व प्रतिपक्ष नेता रामेश्वर डूडी ने कहां की उदयरामसर की धरती से जो प्यार मुझे मिला है.मुझे जिला परिषद में जाने का मौका मिला. आप लोगों ने मुझे बहुत प्यार दिया. मैं चाहता हूं कि इस बार आप अपने भांजे को भी उसी प्रकार प्यार दे ताकि इस तानाशाही सरकार को हम उखाड़ फेंकने में सफल हो सके. सभा में उपस्थित सभी लोगों से शत प्रतिशत मतदान करने की अपील भी की उन्होंने कहा कि 1 वोट की इज्जत बहुत होती है हमारे ही वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सी.पी. जोशी जी 1 वोट से चुनाव हार गए थे इसलिए कोई भी साथी या माताएं, बहने हमारे पिता तुल्य बुजुर्ग युवा शक्ति सभी लोग लोकतंत्र के महापर्व में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले.
शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी ने बताया कि इस गांव से मेरा पुराना रिश्ता है.इस क्षेत्र से मेरे पिताजी भी विधायक का चुनाव लड़ते थे.उस समय भी इस गांव का हमारे पिताजी के साथ अच्छा सहयोग रहा और आगे भी मैं यही चाहता हूं कि उदयरामसर गांव का संबंध मेरे साथ भी पहले जैसा ही बना रहे.
कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी मदन गोपाल मेघवाल ने कहा कि मैं आपका भांजा हूं आप मुझे छोटा समझ कर मुझ पर भरोसा करें मैं वादा करता हूं कि आपके विश्वास को कमजोर नहीं होने दूंगा और आपके विश्वास को मजबूती दिलाने में पुरजोर प्रयास करूंगा.
इस अवसर पर अलवर लोकसभा सांसद करण सिंह यादव शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी पूर्व प्रतिपक्ष नेता रामेश्वर डूडी विशनाराम सियाग, नटसा, हेमंत सिंह यादव, रामेश्वर जी लेखाला,लालचंद लेखाला,सहित काफी संख्या में लोग मौजूद थे.

Leave A Reply

Your email address will not be published.