Take a fresh look at your lifestyle.

आधार कार्ड से 30 हजार रुपए जीतने का मौका, जानिए पूरा प्लान…

इस ऑफर में शामिल होने के लिए आपको 8 जुलाई तक आवेदन करना होगा।

सत्य संग्राम। आधार कार्ड नागरिकों ३० हजार रूपए जीतने का सुनहरा अवसर दे रहा है। यदि आपके पास आधार कार्ड है तो घर बैठे ३० हजार रुपये तक जीत सकते हैं।आपको इस इस स्कीम में हिस्सा लेने के लिए कुछ प्रक्रिया को फॉलो करना होगा। आप ८ जुलाई तक आवेदन कर सकते है।

आपको बता दें कि आधार कार्ड जारी करने वाली संस्था UIDAI ने एक खास स्कीम की शुरुआत की है। इस कॉन्टेस्ट में हिस्‍सा लेने की आखिरी तिथि ८ जुलाई है। हालांकि इसके लिए कुछ शर्तों को मानना होगा। आइए जानते हैं इसके बारे में..

बता दें कि इस कॉन्‍टेस्‍ट में हिस्‍सा लेने के लिए जरूरी है कि आधार कार्ड आपके बैंक अकाउंट से लिंक किया हो। अगर आपका आधार आपके बैंक अकाउंट से लिंक नहीं है तो ३१ अगस्त से पहले आपको इसे लिंक कराना है। आपको अपना आधार नंबर, आधार नंबर पर जो नाम है, पता, मोबाइल नंबर जैसी जानकारियां देनी होंगी।

आपको बता दें UIDAI ने My Aadhaar Online कॉन्टेस्ट की शुरुआत की है। इस कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेने के लिए आपको आधार द्वारा दी जाने वाली सेवाओं में से किसी एक का एनिमेटेड ट्यूटोरियल वीडियो बनाना होगा। यह वीडियो ३० से १२० सेकंड के बीच का होना चाहिए। एनिमेटेड वीडियो में आसानी से समझ में आना चाहिए।

दरअसल, UIDAI द्वारा ४८ विजेता शामिल किए जाएगें। कुल १५ कैटेगरी है और हर कैटिगरी के टॉप 3 वीडियो को अवॉर्ड मिलेगा। इसमें पहले विजेता को २०,००० रुपये, दूसरे को १०,००० रुपये और तीसरे विजेता को ५,००० रुपये दिए जाएंगे।

आप इस वीडियो को हिंदी या अंग्रेजी में बना सकते हैं। आप अपने वीडियो को यूट्यूब, गूगल ड्राइव या किसी अन्य वीडियो शेयरिंग प्लैटफॉर्म पर अपलोड कर उसका लिंक UIDAI के ईमेल media.division@uidai.net.in पर भेज सकते है।

अधिक जानकारी के लिए इसे ऑपन कर सकते है –

Posted by Aadhaar on Monday, 17 June 2019

Leave A Reply

Your email address will not be published.