Take a fresh look at your lifestyle.

अलवर। युवती को वेश्यावृत्ति का धंधा करने का खाप पंचायत ने सुनाया फैसला…

अलवर खैरथल के पास गांव में खाप पंचायत द्वारा ज्योति को वेश्यावृत्ति का धंधा करने का सुनाया फैसला

सत्य संग्राम।अलवर जिले के खैरथल के पास गांव की यह घटना है. 21वीं सदी के इस भारत में देश में बेटियां दिनों दिन प्रगति की राह छू रही है व बेटियां खेल, शिक्षा में अपने देश का मान बढ़ा रही है. वहीं दूसरी ओर भारत में एक खाप पंचायत ने ऐसा आदेश सुनाया है जिससे सुनकर आपके होश उड़ जाएगे.इस 21वीं सदी के भारत में हम आपको एक ऐसी मां और ऐसी खाप पंचायत के बारे में बता रहे है जिसके बारे में आप कभी भविष्य में भी सोच नहीं सकते. खैरथल के पास के गांव में एक खाप पंचायत हुई जिसमें पंचायत द्वारा लड़की को वेश्यावृत्ति का धंधा करने का निर्णय दिया है.खाप पंचायत ने मां के गलत फैसले को सर्वोपरी मानते हुए कहा कि मां बेटी को जिस कार्य के लिए कहती है वह कार्य बेटी को करना चाहिए.

युवती ने इससे पहले पुलिस अधीक्षक से गुहार लगायी ओर खुद को वेश्यावृत्ति से बचाने की मांग की थी. पीड़िता का यह आरोप था कि उसकी मां और मामा दोनों मिलकर उसको वेश्यावृत्ति के चंगुल में फंसाना चाहते है. या किसी बाहरी को पैसे में बेचना चाहते हैं. ऐसे में युवती ने पुलिस अधीक्षक से मां और मामा को रोकने की मांग की थी.

युवती अपनी मौसी के साथ रहना चाहती है
युवती खैरथल कम्पास की रहने वाली है और अभी बैंगलोर में रहकर होटल मैनजमेंट का कोर्स कर रही है. वह अपनी मौसी के साथ रहना चाहती है. युवती का कहना है कि बचपन में ही मां ने मौसी के पास छोड़ दिया था और मौसी ही उसको पढ़ा रही है ऐसे में वह आगे की पढ़ाई करना चाहती है. युवती ने मां से भी मार्मिक अपील करते हुए उसे वेश्या न बनाने की मांग की है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.