Take a fresh look at your lifestyle.

अमरीका: आतंकी गुटों के खिलाफ पाक सुनिश्चित करें कार्रवाई, केवल दिखावे तक सीमित नहीं रहे…

राष्‍ट्रीय अन्‍वेषण अभिकरण- एनआईए अंसार उल्‍लाह आतंकी मॉडयूल मामले में तमिलनाडु में कई जगहों में छापे मार रही है।

सत्य संग्राम। राष्ट्रपति ट्रम्प ने पाकिस्तान को साफ कहा है कि वो आंतक के खिलाफ सही तरीके से कार्रवाई करेगा। अमरीका ने कहा है कि वह यह सुनिश्चित करेगा कि पाकिस्तान ने आतंकी गुटों के खिलाफ जो कार्रवाई की है, वह केवल दिखावे तक सीमित नहीं रहे। यह कार्रवाई लगातार जारी रहनी चाहिए और इसे वापस नहीं लिया जाना चाहिए।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की राष्ट्रपति ट्रम्प से मुलाकात से पहले जारी बयान में ट्रंप प्रशासन ने कहा है कि पाकिस्तान को अमरीका यह संदेश देना चाहता है कि अगर पाकिस्तान आतंकवादियों संबंधित अपनी नीतियों में बदलाव करता है तो संबंधों में सुधार के लिए उसके दरवाजे खुले हैं।

एक बयान में अमरीका ने कहा है कि मुम्बई हमलों के मास्टरमांइड हाफिद सईद की गिरफ्तारी सहित आतंकी गुटों के खिलाफ पाकिस्तान की कार्रवाई की गंभीरता पर उसे संदेह है।

वक्तव्य में कहा गया है कि अमरीका पाकिस्तान में जैश-ए-मोहम्मद, लश्करे तैयबाऔर हक्कानी नेटवर्क जैसे आतंकी गुटों की गतिविधियों को लेकर चिंतित है।

राष्‍ट्रीय अन्‍वेषण अभिकरण- एनआईए अंसार उल्‍लाह आतंकी मॉडयूल मामले में तमिलनाडु में कई जगहों में छापे मार रही है। पुलिस सूत्रों के अनुसार ये छापे चेन्‍नई, मदुरई, तिरूनलवेली और रामनाथपुरम जिले में मारे जा रहे हैं।

14 आरोपियों को पिछले सप्‍ताह सऊदी अरब से भारत पहुंचने पर गिरफ्तार किया गया था। इन पर आरोप है कि ये तमिलनाडु में आतंकी मॉडयूल अंसारउल्‍लाह स्‍थापित करने की कोशिश कररहे थे। दो अन्‍य आरोपी पिछले शनिवार को तमिलनाडु से गिरफ्तार किए गए थे।

ये छापे आतंकी मॉडयूल अंसार उल्‍लाह स्‍थापित करने के कथित प्रयास में शामिल गिरफ्तार सोलह लोगों को एनआईए की आठ दिन की हिरासत में भेजने के विशेष एनआईए अदालत के आदेश के बाद मारे जा रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.